logo

पीएम के कार्यक्रम का जायजा लेने गांधी मैदान पहुंचे हिमंता विस्वा सरमा, CGL परीक्षा के अभ्यर्थियों से मिले

HIMANTA6.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के हजारीबाग में 2 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम होने वाला है। इस कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा गांधी मैदान पहुंचे। जहां उन्होंने पंडाल समेत अन्य तैयारियों को लेकर हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल और भाजपा के नेताओं से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि हजारीबाग में 2 अक्टूबर को परिवर्तन रैली समाप्त होगी। वहीं, 3 या 4 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी। इसके बाद अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जाएगी।

डेमोग्राफी चेंज को लेकर दिया बड़ा बयान
हिमंता ने हजारीबाग में एक बार फिर डेमोग्राफी चेंज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि जो भी भारत के नागरिक नहीं है, उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इसे लेकर एक फार्मूला भी तय किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर हेमंत सोरेन बाहरी लोगों को बाहर का रास्ता दिखाते हैं, तो भाजपा इस पर बयान देना भी छोड़ देगी।

असम के मुख्यमंत्री ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें डेमोक्रेसी का अर्थ ही नहीं पता है। इस कारण ही वह यह स्वीकार नहीं कर रहे हैं कि झारखंड में आदिवासियों की संख्या में कमी हुई है और दूसरे देश के घुसपैठी राज्य में प्रवेश कर रहे हैं।

CGL परीक्षा से जुड़े अभ्यर्थियों से मिले हिमंता विस्वा सरमा
इस दौरान हिमंता विस्वा सरमा ने CGL परीक्षा से जुड़े अभ्यर्थियों से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि इस परीक्षा में भारी धांधली हुई है। ऐसे में परीक्षा को रद्द ककर दिया जाना चाहिए। हिमंता ने सभी को आश्वासन दिया कि इसे लेकर पार्टी गंभीर है। बहुत जल्द ही राज्यपाल से मुलाकात की जाएगी, ताकि परीक्षा परिणाम पर रोक लगाया जा सके।

Tags - Himanta Biswa Sarma Gandhi Maidan Hazaribagh PMs program Jharkhand News